साइड नहीं मिलने पर भड़के राजद विधायक, बीच सड़क पर ITBP जवान और उसके परिवार को पीटा

0
513

भोजपुर

बिहार के भोजपुर में राजद विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां विधायक और उनके सुरक्षा गार्ड द्वारा आईटीबीपी में कार्यरत एक जवान और उसके पूरे परिवार को महज रोड पर पास नहीं देने को लेकर बेरहमी से पिटाई कर दी गई। विधायक और उनके गार्ड द्वारा पिटाई करने का यह आरोप आईटीबीपी में कार्यरत जवान और उसके परिवार वालों ने लगाया है। बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ कार्रवाई के लिए जख्मी जवान और उसके परिजन जब कोइलवर थाना पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष का थाना में नहीं होने का हवाला देकर बैरंग उन्हें लौटा दिया इसके बाद जख्मी जवान समेत परिजन इंसाफ के लिए कोईलवर पुल के समीप बीच सड़क पर बैठ गया और सड़क जाम कर दिया।

कोईलवर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी और आईटीबीपी में कार्यरत जवान जय प्रकाश महाराज अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए कोईलवर स्टेशन से ऑटो में बैठ अपने घर मोहम्मदपुर जा रहे थे। इसी बीच चन्द्रपुरा गांव के समीप राजद के बड़हरा विधायक सरोज यादव की गाड़ी पीछे थी। जब विधायक के ड्राइवर को ऑटो ने पास नहीं दिया तो विधायक और उनके अंगरक्षक भड़क गए और गाड़ी को ओवर टेक कर विधायक और उनके गार्ड ने ऑटो रूकवा जवान जय प्रकाश माहाराज की पिटाई शुरू कर दी। पति को पिटता देख जब पत्नी और बच्चे गए तो उन्हें भी उनके द्वारा नहीं बख्शा गया और उनके साथ भी जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

जख्मी जवान की पत्नी ने विधायक पर मारपीट के अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है। घटना के बाद इंसाफ के लिए जख्मी आईटीबीपी जवान और उसका पूरा परिवार कोईलवर थाना पहुंचा जहां से पुलिसकर्मियों ने बहाना बनाकर उसे लौटा दिया। इस मामले में राजद विधायक सरोज यादव ने अपनी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है। ये कोई नया मामला नहीं है जब राजद विधायक पर इस तरह के आरोप लगे हों। इससे पहले भी उनपर कई संगीन आरोप लग चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here