दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं हमारे कप्तान धोनी : ब्रावो

0
175

चेन्नई

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वजह से विपक्षी टीम के मैदान पर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों में भी चेन्नई के समर्थक मौजूद होते हैं। ब्रावो ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान कहा कि दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हमारे कप्तान हैं और वे सभी को आकर्षित करते हैं।

आपको चेन्नई का समर्थक होने की जरूरत नहीं है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ धोनी के प्रशंसक हैं।

हमें धोनी के टीम का कप्तान होने से यही लाभ हुआ है क्योंकि जब हम अलग-अलग स्टेडियम में खेलते हैं तब भी दर्शक भारी मात्रा में चेन्नई को समर्थन देते हैं। यह दर्शाता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं।

चेन्नई के प्रशंसक खेल को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और ब्रावो मानते हैं कि दर्शकों के समर्थन से खिलाडिय़ों का खेल और निखरकर आता है। यह बहुत अच्छा है, चेन्नई में लोग खेल और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं। हर मैच को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में आते हैं और आईपीएल की शुरुआत से पहले जब हम ट्रेनिंग करते हैं तब भी स्टैंड दर्शकों से भरे हुए रहते हैं। उल्लेखनीय है कि ब्रावो फिलहाल चोटिल है और कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here