आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ धोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

0
1265

नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप ग्रुप के खिलाफ अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जानकारी के मुताबिक, एमएस धोनी आम्रपाली ग्रुप के द्वारा पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा देनदारों की सूची में उनका नाम शामिल करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। धोनी सर्वोच्च अदालत में एक याचिका दाखिल की है, जिसमें लिखा है कि उन्होंने रांची में अम्रपाली सफारी में एक पेंटहाउस बुक किया था। साथ ही उन्होंने कहा है कि आम्रपाली ग्रुप के मैनेजमेंट ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया था, लेकिन कंपनी ने उन्हें धोखा दिया है।

ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जो बकाया राशि थी, उसका भी भुगतान नहीं किया है। धोनी ने पिछले महीने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें उन्होंने आम्रपाली समूह से अपना बकाया 40 करोड़ रुपये दिलाने की मांग की थी। बता दें कि 2009 से लेकर 2016 तक धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के लिए प्रचार किया था। इस दौरान वो कंपनी के कई प्रचारों में देखे गए थे।

एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के साथ तमाम एग्रीमेंट किये थे, तो उनकी पत्नी साक्षी भी कंपनी की चैरिटेबल विंग के साथ जुड़ी थीं। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट आम्रपाली ग्रुप की संपत्तियों को अटैच करने का आदेश दे चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here